Saturday, April 27, 2024
Homeहादसादोस्त को बचाने के लिए गंगनहर में कूदा युवक, एक लापता

दोस्त को बचाने के लिए गंगनहर में कूदा युवक, एक लापता

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में सोलानी पार्क पर गंगनहर किनारे घूमने आए आईआईटी रुड़की का एक छात्र पैर फिसलने से गंगनहर नहर में बहकर लापता हो गया। वहीं छात्र को बचाने के लिए उसका दूसरा साथी भी गंगनहर में डूबने लगा, छात्र को डूबता देख पास ही खड़े लोगों ने जल पुलिस को सूचना दी। जल पुलिस के जवानों ने नहर में कूदकर साथी को सकुशल बाहर निकाल लिया। वहीं दूसरे छात्र की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है. लेकिन अभी तक लापता युवक का पता नहीं चल पाया है।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को बीते देर शाम सूचना मिली कि आईआईटी रुड़की का छात्र अजय (24 वर्षीय) पुत्र रोहित, निवासी जनपद पाटन गुजरात सोनाली पुल पर पार्क के पास घूमने आए था। इसी दौरान उसका पैर फिसलने से वह गंगनहर में डूब गया और युवक के साथी केवल कुमार (20 वर्षीय) पुत्र नाजी निवासी ।-7 हलेकिन वह भी पानी के तेज बहाव में डूबने लगा। वहीं सूचना मिलने पर जल पुलिस के जवानों द्वारा उसे गंगनहर से बाहर सकुशल बचा लिया गया।

वहीं सूचना पर पहुंची सिविल लाइन कोतवाली पुलिस और जल पुलिस द्वारा लापता हुए अजय की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि अजय बीएससी का छात्र था। सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि केवल कुमार को सकुशल बचा लिया गया है और अजय की तलाश के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments