Thursday, May 9, 2024
Homeअपराधकिशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

किशोरी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

रुड़की: भगवानपुर थाना पुलिस ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करने की तैयारी कर रही है। वहीं आरोपी की तलाश में लंबे समय से पुलिस शहरों की खाक छान रही थी। वहीं पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया था।

मिली जानकारी के अनुसार बीती एक फरवरी को भगवानपुर थाना पुलिस को पीड़िता नाबालिग किशोरी के पिता द्वारा तहरीर दी गई थी। तहरीर में बताया गया था कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ भगवानपुर निवासी एक युवक ने दुष्कर्म किया है। तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं घटना की गंभीरता को देखते हुए भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। वहीं गठित की गई टीम द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी जहाजगढ़ शमशान घाट के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी के खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई की गई है।

पुलिस अब आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करने की तैयारी कर रही है जिसके बाद आरोपी को जेल भेजा जाएगा। भगवानपुर थाना प्रभारी निरीक्षक सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आरोपी को जहाजगढ़ शमशान घाट के पास से गिरफ्तार किया गया है। कहा कि आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था। वहीं गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करने की तैयारी की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments