Sunday, June 16, 2024
Homeअपराधरात को खेत में रखवाली कर रहे किसान को हाथी ने पटक...

रात को खेत में रखवाली कर रहे किसान को हाथी ने पटक पटककर मार डाला


रुड़की। देर रात बुग्गावाला क्षेत्र में खेत में रखवाली कर रहे एक किसान को हाथी ने पटक पटककर मार डाला। किसान की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने वन चैकी पर जमकर हंगामा किया और उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की। वही रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचे किसानों ने भी किसान की मौत पर जमकर हंगामा किया।
मिली जानकारी के अनुसार बुग्गावाला क्षेत्र के गांव हरिपुर टोंगिया निवासी धर्मू भगत (65) रविवार की रात अपनी खेत पर रखवाली करने गए थे। बताया जा रहा है कि रात में किसी समय खेत में एक हाथी घुस आया। आहट होने पर धर्मू की आंख खुल गई और हाथी को भगाने का प्रयास करने लगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान हाथी ने उन्हें पटक पटककर मार दिया। पास के खेत में रखवाली कर रहे कुछ लोग शोर सुनकर मौके पर पहुंचे और किसी तरह हाथी को वहां से भगाया। साथ ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी।
वहीं सोमवार की सुबह घटना से नाराज ग्रामीणों ने हरिपुर टोंगिया स्थित वन चैकी का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही बुग्गावाला पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया। पुलिस ने शव को रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहीं सूचना मिलते ही भारतीय किसान यूनियन क्रांति के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास सैनी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में किसान सिविल अस्पताल पहुंचे और किसान की मौत पर जमकर हंगामा किया।
वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह हंगामा कर रहे किसानों को शांत किया। इसके बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू हो पाई। एसओ बुग्गावाला मनोज शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। साथ ही मामला भी शांत कर दिया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments