Tuesday, March 26, 2024
Homeराजनीतिचुनाव आयोग की बात मानेंगे, लेकिन असली शिवसैनिक हम है: दीपक केसरकर

चुनाव आयोग की बात मानेंगे, लेकिन असली शिवसैनिक हम है: दीपक केसरकर

देहरादून: महाराष्ट्र की राजनीति में हुई ऐतिहासिक बगावत पर नेताओं की तरफ से बड़ी प्रतिक्रिया के आसार हैं। एक ओर जहां आज शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है। जिसके बाद एक टीवी चैनल से बातचीत में शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने उद्धव ठाकरे पर हमला बोलते हुए कहा कि असली शिवसेना हम हैं और एकनाथ शिंदे हमारे नेता हैं। उन्होंने चुनाव आयोग जाने का फैसला लिया है। जाने दो। जो चुनाव आयोग कहेगा, हम उनकी बात मानेंगे।

दीपक केसरकर ने कहा कि विलय की कोई जरूरत नहीं है, हमारे गुट को अलग पहचान दी जाएगी और हम किसी अन्य पार्टी के साथ विलय नहीं कर रहे हैं। हम अभी भी शिवसेना में हैं, गलतफहमी है कि हमने पार्टी छोड़ दी है। हमने अभी अपने गुट को अलग किया है। हमारे पास उस रास्ते पर चलने के लिए 2-3 बहुमत है जो हम चाहते थे। हमारा नया नेता बहुमत से चुना गया। उनके पास 16-17 से ज्यादा विधायक नहीं हैं।

दीपक केसरकर ने आगे कहा कि हमारे गुट को मान्यता दी जानी चाहिए, अगर यह नहीं दिया गया तो हम अदालत जाएंगे और अपना अस्तित्व और संख्या साबित करेंगे। हमारे पास संख्या है, लेकिन हम सीएम उद्धव ठाकरे का सम्मान करते हैं, हम उनके खिलाफ नहीं बोलेंगे। हमें उस रास्ते पर चलना चाहिए जिस पर हमने विधानसभा चुनाव लड़ा था। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments