Tuesday, April 23, 2024
Homeउत्तराखण्डजिलाधिकारी के निर्देश पर तूना-बौंठा मोटर मार्ग अतिक्रमण पर बड़ी कार्यवाही

जिलाधिकारी के निर्देश पर तूना-बौंठा मोटर मार्ग अतिक्रमण पर बड़ी कार्यवाही

रुद्रप्रयाग: जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने तूना-बौंठा मोटर मार्ग का राजस्व, लोनिवि व पुलिस विभाग की टीम के साथ संयुक्त निरीक्षण किया | इस मार्ग पर अतिक्रमण समेत आए दिन लग रहे जाम की शिकायतों पर संज्ञान लेने के बाद जिलाधिकारी ने यह निरीक्षण किया| इस दौरान उन्होंने राजस्व, लोनिवि व पुलिस विभाग को समस्या का समाधान करने के लिए आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए|

बीते शनिवार को तहसीलदार मंजू राजपूत ने जानकारी देते हुए बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशों के बाद लोनिवि, राजस्व, पुलिस विभाग व नगर पालिका की टीम ने तूना-बौंठा मोटर मार्ग के अंतर्गत बस अड्डे से राजकीय बालिका इंटरमीडिएट काॅलेज तक संयुक्त निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अतिक्रमण करने वालों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए उन्हें 15 दिनों में अतिक्रमण हटाने को कहा गया ।

उन्होंने बताया कि शनिवार को जिलाधिकारी के निर्देश के बाद सहायक अभियंता लोनिवि, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली व नगर पालिका परिषद के सुपरवाइजर, राजस्व निरीक्षक चोपता व राजस्व उप निरीक्षक पुनाड़ की संयुक्त टीम निरीक्षण स्थल पर पहुंची। इस दौरान लोनिवि द्वारा सड़क के मध्य से 4.5 मीटर ऊपर व नीचे कुल 9 मीटर सड़क के अंदर स्थित भवनों व दुकानों आदि पर मार्किंग की गई। अधिशासी अभियंता लोनिवि ने बताया कि सड़क के 9 मीटर के दायरे में निर्मित सभी भवन स्वामियों को उनके स्तर से नोटिस जारी किए जाएंगे।

इस अवसर पर सहायक अभियंता लोनिवि अरविंद सतवार्या, राजस्व निरीक्षक राकेश कुमार, राजस्व उपनिरीक्षक सफीक अहमद सहित संबंधित अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments