Friday, April 26, 2024
Homeउत्तराखण्डक्रॉस कंट्री दौड़ का आयोजन, विजेताओं को 26 जनवरी को किया जयेगा...

क्रॉस कंट्री दौड़ का आयोजन, विजेताओं को 26 जनवरी को किया जयेगा पुरुष्कृत

टिहरी: जनपद मुख्यालय में गणतंत्र दिवस की तैयारियों के बीच क्रॉस कंट्री दौड़ का आयोजन किया गया। दौड़ का आयोजन डाईजर चैक से कलेक्ट्रेट परिसर नई टिहरी तक रहा| इस दौड़ में विभिन्न आयु वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया|

गणतंत्र दिवस के पूर्व दिन पर टिहरी के जनपद मुख्यालय में युवा कल्याण विभाग की तरफ से प्रातः 10 बजे डाईजर चैक से कलेक्ट्रेट परिसर नई टिहरी तक बालिका वर्ग, जूनियर वर्ग/सीनियर वर्ग तथा अधिकारी/कर्मचारी वर्ग की क्रॉस कंट्री रेस आयोजित की गई।

क्रॉस कंट्री दौड़ में बालिका वर्ग में सरस्वती विद्या मंदिर नई टिहरी से बबीता नेगी प्रथम, जी.जी.आई.सी. बौराड़ी से आईशा द्वितीय तथा के.वी. नई टिहरी से मानसी भण्डारी तृतीय स्थान पर रही। बालक वर्ग में प्रा.इ.का. बौराड़ी से महेश मिश्रवाण प्रथम, सरस्वती विद्या मंदिर नई टिहरी से अजीत शाह द्वितीय तथा रा.प्रा.इ.का. बौराड़ी से कपिल सिंह तृतीय स्थान पर रहे। वहीं अधिकारी/कर्मचारी वर्ग में पीआरडी कार्यालय के विनोद कुमार प्रथम, शिक्षक के.वी. स्कूल के उपेन्द्र द्वितीय तथा सूचना विभाग के धीरेश सकलानी तृतीय स्थान पर रहे। विजेता प्रतिभागियों को गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सम्मानित किया जायेगा।

इस मौके पर डीओ पीआरडी पंकज तिवारी, एडीआईओ सूचना भजनी भण्डारी, डीडीएमओ बृजेश भट्ट सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारी, छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments