Thursday, May 2, 2024
Homeउत्तराखण्डमानसून की दस्तकः मूसलाधार बारिश से एयरपोर्ट पर जलभराव, नही लैंड हो...

मानसून की दस्तकः मूसलाधार बारिश से एयरपोर्ट पर जलभराव, नही लैंड हो पाई इंडिगो की फ्लाईट

देहरादून: प्रदेश की राजधानी देहरादून में सुबह से हो रही लगातार बारिश के चलते जहां शहर के बीच आवाजाही ठप है तो वहीं हवाई यातायात प्रभावित भी हुआ है। भारी बारिश के कारण एयरपोर्ट पर इंडिगो की पहली फ्लाइट लैंड नहीं हो पाई।

शहर में सुबह से हो रही भारी बारिश के कारण जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हवाई यातायात प्रभावित होने के कारण इंडिगो की फ्लाइट लैंड नहीं हो पाई। आज सुबह दिल्ली से 7.40 पर पहुंची इंडिगो की फ्लाइट चक्कर लगाकर बिना लैंडिंग के लौट गई

फ्लाइट ने कुछ मिनट बाद फिर से दोबारा लैंडिंग की कोशिश की, लेकिन दूसरे प्रयास में भी रन वे पर पानी भर जाने से फ्लाइट लैंड नहीं हो पाई। आसमान में कई चक्कर काटने के बाद 8.25 बजे विमान के पायलट ने लैंडिंग का तीसरा प्रयास किया, लेकिन तीसरे प्रयास में भी इंडिगो की ये फ्लाइट एयरपोर्ट पर लैंड नहीं हो पाई। वहीं अहमदाबाद से सुबह 7.50 पर देहरादून आने वाली इंडिगो की दूसरी फ्लाइट को बीच हवाई रूट से दिल्ली को डाइवर्ट कर दिया गया।

देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पानी निकासी को एयरपोर्ट प्रशासन ने पिछला गेट खोला। जिस कारण अठुरवाला में पानी घुसने से अफरा तफरी मच गई। एयरपोर्ट से अठुरवाला जाने वाले बरसाती नाले उफन पर होने से कई घरों में पानी घुस गया।भारी बारिश से एयरपोर्ट के पास वाले गांवों समेत भानियावाला के घरों में पानी घुस गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments